सपने में शिवलिंग देखना, सपने में शिवलिंग पर दूध चढ़ाने का मतलब

सपने में शिवलिंग देखना (Sapne Me Shivling Dekhna), कभी कभी सोते सोते हम ऐसे अद्भुद सपने देख लेते है, जो हमारे जीवन की दिशा और दशा को बदल देने की ताक़त रखते है। और हम यह सोचने को मजबूर हो जाते है की आखिर इस सपने में ऐसा क्या संकेत है? जो हमें ऊपर वाला देना चाहता है। तो आईये जानते है, इन्ही कुछ अद्भुद सपनो के उत्तर –

सपने में शिवलिंग देखना(Sapne Me Shivling Dekhna)

सपने में शिवलिंग देखना(Sapne Me Shivling Dekhna)

सपने में शिवलिंग देखना / सपने में शिवलिंग दिखाई देना

अगर आपने, अपने सपने में शिवलिंग देखा है, तो यह एक बहुत ही अद्भुत सपना है। यह इस बात की ओर संकेत करता है कि आप अपने पिछले जन्म में शिव भक्ति में चरम से थोड़ा पीछे रह गए। परंतु अब जो जनम मिला है उसमें आप अपनी अधूरी शिव भक्ति को फिर से पूर्ण करने के पथ पर अग्रसर होवे। हो सकता है कि आप पर बाबा भोले की कृपा बरसे और आप इस जन्म में शिव भक्ति के चरम को प्राप्त करके, मुक्ति को प्राप्त होवें।

सपने में सफ़ेद शिवलिंग देखना

सपने में सफ़ेद शिवलिंग देखना बहुत ही शुभ सपना है। यह सपना इस बात की ओर संकेत करता है कि आपके ऊपर ईश्वर की अपार कृपा है। जिससे आने वाले समय में आपकी समस्या का निदान, धन आगमन, आपके कार्यो में सफलता तथा आध्यात्मिक उन्नति मिलने वाली है। और आपकी कोई मनोकामना भी पूर्ण होने वाली है।

सपने में शिवलिंग पर दूध चढ़ाना

सपने में शिवलिंग पर दूध चढ़ाना

सपने में शिवलिंग पर दूध चढ़ाने का मतलब, अगर सपने में आपने शिवलिंग पर दूध चढ़ाते हुए देखा है, तो यह सपना बहुत ही शुभ है। यह इस बात की ओर संकेत करता है कि आने वाले समय में आपका स्वास्थ्य और आपका वैवाहिक जीवन बहुत अच्छा और बहुत ही सुखी रहने वाला है। साथ ही आपका मानसिक स्वास्थ भी उत्तम रहने वाला है।

सपने में शिवलिंग पर जल चढ़ाना

अगर आपने, अपने सपने में शिवलिंग पर जल चढ़ाते हुए देखा हैं, तो यह सपना इस बात की ओर संकेत करता है कि आपके जीवन में बहुत ही जल्द सुख शांति आने वाली है। आपकी परेशानियों का अंत होने वाला है।

सपने में शिवलिंग पर बेलपत्र चढ़ाना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आपने, अपने सपने में शिवलिंग पर बेलपत्र चढ़ाते हुए देखा है, तो यह बहुत ही शुभ सपना है। यह सपना इस बात की ओर संकेत करता है, कि आपको जल्दी ही अपार धन और सुख शांति की प्राप्ति होने वाली है। आप अपने कार्यों में निश्चित रूप से सफल होने वाले है। 

यह भी पढ़े –