सक्रिय रहें, स्वस्थ रहें । फिटनेस हमेशा देती है, खुशियाँ

सक्रिय रहें, स्वस्थ रहें । फिटनेस हमेशा देती है, खुशियाँ ! लक्ष्य की ओर अधिक ख़ुशी से बढ़ने के लिए स्वास्थ्य का महत्वपूर्ण व्यक्तिगत फिटनेस सेट होना चाहिए।

सक्रिय रहें, स्वस्थ रहें । फिटनेस हमेशा देती है, खुशियाँ

सक्रिय रहें, स्वस्थ रहें । फिटनेस हमेशा देती है, खुशियाँ

हम, अपने तरीके से, ख़ुशी के रहस्य को खोजने के लिए अपना हिस्सा व्यक्त करना चाहते हैं और आप ख़ुशी पा सकते हैं। हमारी ओर से चार परामर्श हैं:
1) केंद्रित रहें,
2) यथार्थवादी बने रहें,
3) छोटे रहें और
4) सक्रिय रहें।
कोई इसे स्वीकार करता है या अस्वीकार करता है, यह हम पर भी निर्भर करता है।

फिटनेस रूम के माध्यम से तेज गति का विरोध करने की क्षमता होना ज़रूरी है और इससे पटरी से नहीं उतरना चाहिए। अच्छे आकार में रहें, यह युग ख़ुशी की यात्रा का है।

अपने कसरत में ख़ुशी पाने के लिए इरादों को कठिन प्रयासों में बदलें। नहीं, प्रिय पाठकों, हम कार्ल लुईस की बात नहीं कर रहे हैं। उद्देश्यों की सफल स्थापना की क्षमता इसकी सादगी में मांग कर रही है। उनके प्रयासों को सफलता का ताज पहनाया और ख़ुशी के रहस्य को समझने के लिए, यथार्थवादी बनने की कोशिश करें और स्वास्थ्य ख़ुशी के अपने लक्ष्य से विचलित न हों।

लक्ष्य की ओर अधिक ख़ुशी से बढ़ने के लिए स्वास्थ्य का महत्वपूर्ण व्यक्तिगत फिटनेस सेट होना चाहिए।

केस बनाना अनगिनत बयानों को “करने” से ज़्यादा महत्त्वपूर्ण है। वयस्कों को अपने व्यवहार का निरीक्षण करना चाहिए, खासकर अपने बच्चों के सामने। दैनिक जीवन और सभी क्षेत्रों में, यह हम सभी को आश्चर्यचकित करता है। हम बिजली की गति से घिरे हैं। मनुष्य के रूप में विकास का सबसे शक्तिशाली उपकरण केवल हम पर ही निर्भर है।

व्यायाम कार्यक्रम के उद्घाटन के बाद पहले सप्ताह में पचास पाउंड फेंकने का प्रयास करना वांछनीय नहीं है। सेटिंग की सफलता सामान्य रूप से विपथन का एक प्रमुख उद्देश्य प्रदान करती है।

टिप्पणियों के माध्यम से उद्देश्यों का विश्लेषण करने के लिए समय चाहिए और उस पेशेवर सलाह फिटनेस का पालन करने का प्रयास करें। काम में ख़ुशी खोजने में सक्षम होने के लिए स्वास्थ्य और ख़ुशी के लिए स्नेह होना ज़रूरी है। फिटनेस सेंटर की मदद से अतीत और भविष्य के बीच अंतर करने के लिए क्रियाओं के माध्यम से परीक्षा सबसे अच्छा तरीक़ा है।

बस एक पैर दूसरे के सामने रखो और व्यक्तिगत फिटनेस बढ़ाने और ख़ुशी पाने के लिए आगे बढ़ते रहो। हमें चलने से पहले रेंगना सीखना चाहिए।

स्वास्थ्य सुख की इस यात्रा पर सभी शुभकामनाएं! बेहतर फिटनेस के लिए पेशेवर फिटनेस युक्तियों के साथ मध्यम और छोटी प्रगति के बारे में सोचें। ख़ुशी का रहस्य खोजने में, हमें अधिक व्यवस्थित होना चाहिए और फिटनेस सलाह लेनी चाहिए।